इस कातिलाना बाइक के हुए सब दीवाने इसके पावरफुल इंजन और कीमत सुनकर सब खरीद रहे

The News Point
2 Min Read

भारतीय इस कातिलाना बाइक के हुए सब दीवाने दोपहिया उद्योग में कई नई और उत्कृष्ट प्रविष्टियों की घोषणा हुई। सबसे चर्चित प्रविष्टि में से एक है सुजुकी की वीस्ट्रॉम 800DE, जो भारत में अपनी उत्कृष्ट कीमत के साथ लॉन्च की गई। इसके साथ ही, उत्साही लोगों को रोमांचित रखने के लिए और भी कई अपडेट्स की गईं, जिनका एक संक्षिप्त विवरण यहां दिया गया है:

सुजुकी वीस्ट्रॉम 800DE का लॉन्च

सुजुकी ने भारतीय मोबिलिटी शो 2024 में वीस्ट्रॉम 800DE का लॉन्च किया। इस मोटरसाइकिल की कीमत रु. 10.30 लाख हो गई है। यह बाइक 776cc, पैरेलल-ट्विन, DOHC मोटर के साथ आती है, जिसे छह-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। मोटर में 270-डिग्री क्रैंकशाफ्ट है, जो 8,500rpm पर 84bhp का आउटपुट और 6,800rpm पर 78Nm का आउटपुट देता है।

हीरो प्लेजर प्लस एक्सटेक स्पोर्ट्स का लॉन्च

हीरो मोटोकॉर्प ने प्लेजर प्लस लाइन-अप में नए एक्सटेक स्पोर्ट्स वेरिएंट को शामिल किया। इस स्कूटर की कीमत रु. 79,738 है। यह स्कूटर अन्य एक्सटेक वेरिएंट से अलग होता है, क्योंकि इसमें अलग-अलग पेंट स्कीम और ग्राफिक्स होते हैं।

एथर रिज़्टा की प्री-बुकिंग

एथर रिज़्टा का अनावरण 6 अप्रैल को होने वाला है और कंपनी ने इसकी प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। रिज़्टा को आरक्षित करने के लिए ग्राहकों को 999 रुपये का भुगतान करना होगा। इस स्कूटर पर सेगमेंट के पहले एंटी-स्किड फीचर की भी बात की गई है।

Tesla को टक्कर, 700 KM की रेंज वाली Electric कार, जो देगी, इतने अतभुत फीचर्स

₹10,000 तक का बजट है तो आप भी ले सकते है ये बेहतरीन मोबाइल Poco M6 Pro 5G, Redmi 13C और अभी और भी है !

108MP कैमरा से Samsung की खटिया खड़ी करने लांच हुआ OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, फीचर्स भी तगड़े 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *