अप्रेल महीने में Honda की कीमतों में आ सकता है बड़ा बदलाव जाने वजह

The News Point
5 Min Read

अप्रेल में Honda की कीमतों में आ सकता है बड़ा बदलाव जाने वजह दोस्तों नमस्कार अगर बाइक करने के विचार अभी भी है, क्योंकि अब त्यौहार पर अंतिम ऑफर चल रहा है। और अभी अगर बाइक नहीं करते हैं तो आपको काफी लंबा समय इंतजार करना पड़ेगा। ऐसे ऑफर्स के लिए क्योंकि दिवाली का ऑफर अब जल्दी समाप्त होने वाला है जितना जल्दी हो सके खरीद ले अभी भी या पर चल रहा है। और कब कीमत में आप बाइक खरीद सकते हैं जो की होंडा शाइन बाइक की कीमत पर काफी भारी कभी की गई है। या बाइक आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है तो जितना जल्दी हो सके उतना जल्दी बाइक को खरीद ली और नो कॉस्ट‌ EMI बाइक मिल रहा है आईए जानते हे।

बता दे की होंडा शाइन बाइक भारत में कई सालों से सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक में से एक है जो आज के समय में सभी युवा की पहली पसंद हो गई है। होंडा शाइन 150 सीसी वाली बाइक मार्केट में काफी ज्यादा बिक्री हो रहा है। और कंपनी वाले भी इस दिवाली पर ऑफर दे रहे हैं कि कब कीमत में आप बाइक खरीद सकते हैं। वह भी डाउन पेमेंट पर भी अच्छे प्राइस पर बाइक ले सकते हैं और काम एमी आपको देना होगा। क्योंकि अभी नई बाइक जो आ रही है उन सब की कीमत एक्स शोरूम 85,131 रुपए रखी गई है।

New Honda Shine Price today जब भी होंडा शाइन बाइक कर दे तो उसे समय की प्राइस के बारे में सही से जानकारी प्राप्त करने के बाद ही खरीदें। अगर आप यह ऑन रोड प्राइस के बारे में जानना चाह रहे हैं तो आपको बता दें कि होंडा शाइन बाइक की ऑन रोड प्राइस कीमत करीब 95000 से 1 लाख हो सकता है। इतना में आप यह बाइक घर ले जा सकते हैं इस पर भी बहुत सारे डिस्काउंट ऑफर्स चल रही है जो कब कीमत में आपको बाइक मिल सकता है। एवं क्रेडिट कार्ड पर भी ऑफर दिया गया है और नो कॉस्ट का भी ऑफर चल रहा है कि कुछ महीने में आपको पैसा दे देना होगा। जिस पर ब्याज भी नहीं लगेगा तो यह ऑफर आप सबके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं।

Honda shine होंडा शाइन बाइक स्पेशल फीचर्स अगर आप भी सोच ली है कि हमें होंडा बाइक खरीदना है तो आपके लिए बहुत बड़ी गुड न्यूज़ है कि आप इस बार जो होंडा बाइक कर देंगे।‌ इसमें आपको 123.94 सीसी की इंजन मिलेगा जिसमें आपको पावर 10.74 पीस की पावर मिलेगी जो काफी अच्छा बन जाता है। एवं 114 क इसका वजन है जो इसमें डिस्क ब्रेक के साथ ट्यूबलेस टायर दिया जाएगा। और इसी के साथ यह होंडा शाइन बाइक लॉन्च किया गया है तो यह बाइक आपके लिए काफी फायदे साबित हो सकती है।

मित्रो सबसे बड़ी बात है कि इसमें 10.5 लीटर का फ्यूल टैंक की क्षमता दी गई है जो किसी भी बाइक के लिए यह अच्छा माना जाता है। और सबसे खास बात है कि कोई भी लोग बाइक खरीदने हैं। तो सबसे पहले माइलेज देखते हैं तो इसकी माइलेज भी काफी लाजवाब है। 1 लीटर पेट्रोल में करीब 70 किलोमीटर तक बाइक चल सकती है।

Honda bikeहोंडा शाइन बाइक की कीमत होंडा शाइन बाइक की कीमत सभी शहर में अलग-अलग है किसी शहर में आपको 95000 में ही बाइक मिल जाएगा तो किसी शहर में आपको ₹100000 तक का भी देना पड़ सकता है। वहीं इसकी एक शोरूम कीमत 18687 रुपया से 83800 तक दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत है। जो काफी एवरेज कीमत है जो किसी भी बाइक के लिए आज के समय में सबसे अच्छा कीमत यही चल रहा है।

Read more इस कातिलाना बाइक के हुए सब दीवाने इसके पावरफुल इंजन और कीमत सुनकर सब खरीद रहे

Tesla को टक्कर, 700 KM की रेंज वाली Electric कार, जो देगी, इतने अतभुत फीचर्स

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Upcoming Cars in India best features car’s MP BOARD 10th-12th RESULT 2024 check know MP Board Result 2024 Class 10,Class 12; How to check वह कौन सी मुर्गी है जो हरे रंग के अंडे देती है? Top 9 Smartphones Under 15000 You Can’t Miss