15,000 का लोन, 111 रुपये महीना किस्त, घर बैठे मिलेंगे पैसे, जानिए कैसे उठाएं 

The News Point
3 Min Read

Google pay loan : गूगल के सैशे लोन के जरिए छोटे कारोबारियों को चुटकियों में 15,000 रुपये तक का लोन मिल जाएगा. खास बात है कि इसे आसान किस्तों में सप्ताह, महीने या सालभर में पटाया जा

दुनिया की दिग्गज टेक कंपनी Google हमेशा अपने यूजर्स को यूनीक सर्विस देने की कोशिश करती है. इसी कड़ी में पेमेंट ऐप ‘गूगल पे’ ने आम आदमी की छोटी-छोटी जरूरतों को पूरा करने के लिए सैशे लोन (Google pay sachet loan) की शुरुआत की है. जिस तरह आप सैशे वाला शैंपू या कोई प्रोडक्ट लेते हैं, अब उतना ही छोटा लोन भी लिया जा सकेगा. इसलिए ही इसे सैशे लोन कहा जा रहा है.

गूगल की इस नई पेशकश से छोटे कारोबारियों को आसानी से 15,000 रुपये का लोन मिल जाएगा. खास बात है कि इसके लिए उन्हें किसी बैंक के चक्कर लगाने की जरूरत नहीं होगी. गूगल ने 15,000 के इस छोटे-से कर्ज को सैशे लोन नाम दिया है.

क्या है सैशे लोन?

सैशे लोन एक प्रकार के छोटे और प्री-अप्रूव्ड लोन होते हैं. इनकी अवधि 7 दिन से 12 महीने तक की होती है. गूगल ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. गूगल ने कहा, ‘हमने अक्सर देखा है कि छोटे व्यापारियों को अक्सर छोटे लोन और आसान पुनर्भुगतान विकल्पों के साथ कर्ज पटाने की इच्छा रखते हैं. इस जरूरत को पूरा करने के लिए Google Pay, @DMIFinance के साथ सैशे लोन शुरू कर रहा है. इसमें 15,000 रुपये का लोन मिलेगा और इसे 111 रुपये की आसान किस्तों में चुकाया जा सकता है.

Tesla को टक्कर, 700 KM की रेंज वाली Electric कार, जो देगी, इतने अतभुत फीचर्स

गूगल की यह सुविधा उन यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद होगी, जो रोजाना व्यापार करके हर दिन के हिसाब से कर्ज का भुगतान करना चाहते हैं. गूगल ने लोन देने के लिए 4 बैंक आईसीआईसीआई, कोटक महिंद्रा, फेडरल और एचडीएफसी बैंक से करार किया है.

कैसे मिलेगा लोन?

हालांकि, गूगल ने यह लोन सर्विस अभी टियर 2 शहरों में शुरू की है. आइये आपको बताते हैं आखिर आप कैसे इस लोन सुविधा का लाभ उठा सकते हैं.

वह कौन सी मुर्गी है जो हरे रंग के अंडे देती है?

इस कातिलाना बाइक के हुए सब दीवाने इसके पावरफुल इंजन और कीमत सुनकर सब खरीद रहे

MP BOARD 10th-12th RESULT 2024 check know

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *